सेक्स के लिए बाहर जाना चाहता था शख्स, ई पास के लिए किया अप्लाई

देश के कई राज्यों में लगे लॉकडाउन के कारण लोगों को बाहर जाने के लिए ई-पास की जरूरत पड़ रही है। कोरोना वायरस ज्यादा न फैल सके, इसलिए राज्य सरकारों ने सिर्फ जरूरतमंदों को इस लॉकडाउन में बाहर निकलने की इजाजत दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि लॉकडाउन में कोई बिना वजह नहीं घूम सकता है।

हाल ही में केरल पुलिस के सामने एक विचित्र मामला सामने आया है। एक आदमी ने पुलिस ने ई-पास के लिए इसलिए अनुरोध किया क्योंकि वह आदमी शाम को कन्नूर में एक जगह सेक्स करने के लिए जाना चाहता था। कौमुदी नामक शख्स शाम को कन्नूर में एक जगह जाना चाहता है, इस आवेदन को पढ़ने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई।

आवेदन प्राप्त करने पर, सहायक पुलिस आयुक्त को सतर्क किया गया। जिससे वेलापट्टनम पुलिस को केरल कौमुदी के बारे में पूछताछ के लिए स्टेशन पर लाए गए व्यक्ति को पकड़ने का निर्देश दिया गया। व्यक्ति ने खुलासा किया कि यह एक गलती थी और उसने गलती से ऐसा कर दिया। शख्स के माफी मांगने के बाद पुलिस ने उसे जाने दिया।

शख्स की माफी को स्वीकार करते हुए, आदमी को रिहा कर दिया गया और गैर-आवश्यक कारणों से ई-पास के लिए आवेदन नहीं करने का निर्देश दिया गया। इससे पहले इसी तरह की घटना बिहार के पूर्णिया के जिला में मजिस्ट्रेट ने ट्विटर पर एक और विचित्र आवेदन साझा करने के लिए ट्विटर पर लिया था, जो बिहार पुलिस को मिला था।

error: Content is protected !!