जयराम ठाकुर पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को न्यायालय में किया पेश, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ वीडियो जारी कर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले आरोपी सुरेंद्र राणा को पुलिस ने अदालत में पेश किया। यहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में कंडा जेल भेजा गया है। हमीरपुर की टौणी देवी तहसील के रहने वाले सुरेंद्र राणा ने चार दिन पहले हिमाचल प्रदेश के बद्दी में एक वीडियो जारी कर सीएम जयराम ठाकुर और स्थानीय पुलिस प्रशासन के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। बद्दी पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया था।

उक्त व्यक्ति ने रविवार को दोबारा नया वीडियो नालागढ़ बाजार में जारी किया। इसमें वही अभद्र टिप्पणियां दोबारा दोहराई गईं।

वीडियो में कोरोना कर्फ्यू के दौरान आरोपी नालागढ़ बाजार में भीड़ को दिखा रहा था। पुलिस ने कोविड कर्फ्यू के उल्लंघन और सीएम के खिलाफ गलत भाषा का प्रयोग करने पर उसे दोबारा गिरफ्तार किया। आरोपी को सोमवार को नालागढ़ की अदालत ने न्यायिक हिरासत में 14 दिन के लिए कंडा जेल भेज दिया है। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 188, 269, 270, 505(2) के तहत मामला दर्ज किया है।

2 thoughts on “जयराम ठाकुर पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को न्यायालय में किया पेश, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

  1. श्रीमान महोदय
    आपकी खबर में दी गई जानकारी ग़लत है , राइट न्यूज इंडिया । कृप्या पहले पुष्टि कर लें कि हुआ क्या है ।

    धन्यवाद

    1. हमारी जानकारी के मुताबिक यही हुआ है, और उपरोक्त आदमी हिंदू समाज पार्टी का संगठन मंत्री है। पुलिस द्वारा प्रकाशित जानकारी गलत है। पिछली साल से आजतक किसी भी व्यक्ति को पुलिस ने 188 में 14 दिन के रिमांड पर नही भेजा। क्योंकि ऐसा कोई प्रावधान नही है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!