फेसबुक पर दोस्ती, व्हाट्सएप्प पर लिए अश्लील फोटो और अब दे रहा शादी करने के लिए धमकी, मामला दर्ज

फेसबुक पर दोस्ती कर अपने को एक राजनीतिक पार्टी का नेता बताने वाले युवक ने महिला के अश्लील फोटो मंगा लिये। अब आरोपी महिला पर शादी के लिये दबाव बना रहा है। आईटीआई थाने में केस दर्ज नही होने पर महिला ने एसएसपी को तहरीर भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

आईटीआई थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में वह रुद्रपुर में रहकर ब्यूटीशियन का कोर्स करती थी। जुलाई 2020 में उसकी फेसबुक पर एक युवक की फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट आई । जिसे उसने स्वीकार कर लिया। उसके बाद युवक ने मैसेंजर पर उससे बातें करनी शुरू कर दी। कहा कि उसके मना करने के बाद भी युवक ने जबरन उसकी ब्यूटीशियन कोर्स की फीस जमा कर दी।

दीपावली पर मोबाइल और अन्य ब्यूटीशियन सामान भी डाक से भेज दिया। आरोप लगाया कि युवक ने लगातार व्हटसअप और वीडियो कॉलिग कर कुछ अश्लील फोटो प्राप्त कर लिये। कहा कि युवक अब शादी करने के दबाव बना रहा है। इंकार करने पर युवक अपने को एक राजनीतिक पार्टी का बड़ा नेता बताता है । मोबाइल स्वीच ऑफ करने के बाद दोबारा खोलने पर संपर्क करने का प्रयास करता है। आरोपी फेसबुक और इंटरनेट के माध्यम से उसके भाई-बहन के खिलाफ अश्लील टिप्पणी कर रहा है। कहा कि कई मोबाइल नंबरों से उसे जान से मारने की धमकी आ रही है। महिला ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। आईटीआई थाना प्रभारी विद्या दत्त जोशी ने बताया कि महिला तहरीर लेकर आई थी। महिला को रुद्रपुर मुकदमा दर्ज कराने को कहा गया है।


error: Content is protected !!