लड़की की हत्या कर, उसके शव के साथ बालात्कार करने वाले हैवान को भेजा जेल

कोरांव इलाके में किशोरी की हत्या और दुष्कर्म करने वाले हैवान आरोपी को शुक्रवार को पुलिस ने जेल भेज दिया। बृहस्पतिवार को उसने जुर्म कुबूल करते हुए घटना का खुलासा किया था। एक जून को गांव में आरोपी के घर शादी थी। जिसमें शामिल होने आई किशोरी 31 मई की रात लापता हो गई थी। दो जून को किशोरी की लाश गांव के ही तालाब से बरामद हुई थी। पूछताछ में खुलासा हुआ था कि आरोपी किशोरी से इकतरफा प्यार करता था। उसने कई बार किशोरी से शादी के लिए दबाव बनाया था लेकिन किशोरी मानने को तैयार नहीं थी।

वह किशोरी के प्यार में इस कदर पागल हो गया था कि उसने घर वालों से कह दिया कि वह कहीं और शादी नहीं करेगा। घर वालों ने हार कर उसके भाई की शादी तय कर दी। एक जून को आरोपी के छोटे भाई की शादी थी। एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि 31 मई को मौका पाकर आरोपी किशोरी को अकेले तालाब के पास ले गया। वहां उससे फिर कहा कि अगर उसके घर वाले नहीं मानते तो वह भाग चले। किशोरी ने इससे इनकार कर दिया। इसके बाद बात बढ़ती गई और आरोपी ने किशोरी की मुंह और नाक दबाकर हत्या कर दी फिर उसके शव के साथ दुराचार किया। एसपी के मुताबिक शुक्रवार को हैवान रोहिणी कुशवाहा को जेल भेज दिया गया।

किशोर के हत्यारोपी को पुलिस ने भेजा जेल
थाना अंतर्गत गंजिया में बीते मंगलवार हुई 12 वर्षीय किशोर की हत्या के आरोपी युवक को शुक्रवार को नैनी पुलिस ने जेल भेज दिया। आरोपी ने मोबाइल पर बात करते समय टोकने पर गुस्से में आकर किशोर की हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपी ने फिंगर प्रिंट मिटाने के लिए यूट्यूब पर वीडियो भी सर्च किया था ओर किशोर के शव को पानी भरे गड्ढे में डाला था।

गंजिया निवासी नसीम का बारह वर्षीय पुत्र जसीम सोमवार शाम को घर से लापता था। मंगलवार सुबह उसका शव घर से पांच सौ मीटर दूर नाला के पास झाड़ियों में मिला था। घटना का खुलासा करने के लिए नैनी पुलिस व एसओजी यमुनापार टीम लगी हुई थी। जांच में पता चला कि उसकी हत्या मोहल्ले के ही शारिक नामक युवक ने की थी। शारिक को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम वह अपनी दोस्त से बात कर रहा था।

इसी दौरान जसीम वहां से गुजरा और उसने कुछ कमेंट कर दिया। जिसपर उसे गुस्सा आया और थप्पड़ जड़ दिया था। जसीम ने शारिक को गाली दे दी। इसके बाद शारिक उसे नाले के बगल घसीट ले गया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शरीर से अपने फिंगर प्रिंट मिटाने के लिए यूट्यूब पर सर्च कर फिंगर प्रिंट मिटाने का प्रयास किया। बाद में पानी भरे गढ्ढे में शव फेंक दिया था। भोर में जाकर शव निकालकर झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूली है। शुक्रवार को पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।


Please Share this news:
error: Content is protected !!