200 Porn Clips: जूते के फीते बांधने के बहाने बनाता था अश्लील वीडियो, 200 से ज्यादा वीडियो बरामद

राजस्थान में जूते के फीते बांधने के बहाने लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाने वाले शातिर सुरेश यादव के मोबाइल से 200 से ज्यादा वीडियो मिले हैं। इसके बाद पुलिस ने सुरेश के घर जाकर उसका लैपटॉप और कम्प्यूटर भी जब्त कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी सुरेश यादव लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाता था, उसे सोमवार को आमेर महल में लड़कियों का वीडियो बनाते वक्त कॉस्टेबल प्रेमलता ने पकड़ा था।

दो बच्चों का पिता है आरोपी
अश्लील वीडियो बनाने वाला आरोपी सुरेश यादव सीकर के गांव गोपालपुरा, श्रीमाधोपुर का रहने वाला है व दो बच्चों का पिता भी है। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आरोपी सुंदर व छोटी उम्र की लड़कियों को टारगेट करता था और जयपुर आकर ही वीडियो बनाता था। उनके पास जाकर जूत के फीते बांधने के बहाने बैठ जाता था और मोबाइल का वीडियो ऑन करके उनके पैरों के पास रख देता था। आरोपी ने पूछताछ में बातया कि उसने जयपुर के जलमहल, हवामहल, आमेर महल, अलबर्ट हॉल व लगभग सभी मॉलों में इस तरह के वीडियो बनाए हैं।

वीडियो बनाने की वजह की पुलिस कर रही जांच
सुरेश इन वीडियो को सिर्फ अपनी मौज-मस्ती के लिए बनाता था या फिर किसी पोर्न साइट को यह वीडियो बेचता था। इसकी जांच में पुलिस जुटी है। फिलहाल, पुलिस सुरेश के पास से जब्त किए गए मोबाइल, लैपटॉप व कम्प्यूटर की जांच कर रही है। सुरेश ने बताया कि उसने इस तरह की वीडियो माउंट आबू में गुजरात से आए लड़कों से बनाना सीखी थी।

error: Content is protected !!