बुलेट सवार ने ट्रक को मारी टक्कर, हॉस्पिटल ले जाते हुए मौत

UP News: बुधवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर एनएच-31 के समीप एक बुलेट सवार ने तेज रफ्तार में सड़क किनारे खड़े ट्रक में ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में बुलेट सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने जबतक इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा उनकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान बांका जिले के गोपालपुर अमरपुर निवासी रामचरित्र सिंह के 38 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है। चिकित्सकों की मानें तो बुलेट सवार की मौत सिर में चोट की वजह से हुई है, उन्होंने अगर हेलमेट पहना होता तो उनकी जान बच सकती थी।

मिली जानकारी के अनुसार चंदन तिलक नगर में किराए के मकान में रहते थे और बुधवार की सुबह बुलेट पर सवार होकर मटन लाने खातोपुर की तरफ जा रहे थे।

महमदपुर के समीप तेज रफ्तार के कारण बाइक एनएच-31 किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस टक्कर में गंभीर रूप से घायल होने के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा, लेकिन सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने सदर अस्पताल पहुंचे स्वजनों में कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में रिश्तेदार व शुभचितक सदर अस्पताल पहुंच उन्हें ढ़ांढस दिलाया है। स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार न्यू कॉलोनी उलाव में भी उनका मकान था और साझेदारी में ट्रक खरीद कर ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करते थे। नगर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

लाखो ओपी क्षेत्र के इनियार ढाला से दो सौ गज पूरब एनएच 31 पर मंगलवार की रात्रि नौ बजे अज्ञात वाहन की ठोकर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना की पुष्टि करते हुए ओपी अध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के बलिया निवासी रामदेव चौधरी के 32 वर्षीय पुत्र सागर चौधरी के रूप में हुई। पुलिस यूडी केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

error: Content is protected !!