कोरोना के बेकाबू होने के बाद अब देश छोड़ रहे भारतीय, दुबई के लिए 10 गुना किराया देने को भी हैं तैयार

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए अमीर भारतीय देश छोड़कर यूएई जाने लग गए हैं। इसी के चलते यूएई के टिकट के दामों में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। यूएई को जाने वाली फ्लाइट्स के बंद होने से पहले लोग भारी तदाद में यहां पहुंचने की कोशिश में इस समय लगे हुए हैं।

आपको बता दें कि भारत में कोरोना के रिकार्ड मामले देखे जा रहे हैं और यूएई ने रविवार से भारत से आने वाली फ्लाइट्स पर प्रतिबंध लगाने का ऐलान किया हुआ है। ऐसे में अब लोग 10 गुना किराया देकर भी दुबई जाने की कोशिश कर रहे हैं।

दुबई जाने वाली फ्लाइट के टिकट के दाम 80 हजार रुपए तक हो गए

जानकारी के लिए बता दें कि इस समय मुंबई से दुबई जाने वाली कमर्शियल फ्लाइट के टिकट के दाम 80 हजार रुपए तक हो गए हैं जोकि सामान्य दाम से 10 गुना ज्यादा हैं, वहीं दिल्ली से दुबई जाने वाली फ्लाइट्स के टिकट के दाम 50 हजार रुपए से ज्यादा हो गए हैं जोकि सामान्य दिनों की कीमत से पांच गुना ज्यादा हैं। हालांकि प्रतिबंध के ऐलान के बाद से रविवार से किसी भी फ्लाइट का टिकट उपलब्ध नहीं होगा।

एक एयर चार्टर सर्विस कंपनी के प्रवक्ता ने बताया है कि 12 फ्लाइट्स दुबई जाने वाली हैं और सभी फुल हैं, वहीं एक अन्य अधिकारी के मुताबिक लोग इस समय ग्रुप बनाकर प्राइवेट जेट्स की बुकिंग करने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसके अलावा लोग अब थाइलैंड की फ्लाइट की बुकिंग को लेकर भी पूछताछ कर रहे हैं।

error: Content is protected !!