रवि शंकर बलात्कार के केस में गिरफ्तार; शिष्या ने किया है बलात्कार केस

लड़की ने 14 दिसंबर को दोबारा से आकर शिकायत दर्ज कराई। उसने अपनी कम्प्लेन में कहा कि रविशंकर उपाध्याय ने उसकी कमर पर हाथ रखा और माथे पर चुम्बन लिया। इतना ही नहीं उन्होंने उसके साथ जोर जबरदस्ती करने का भी प्रयास किया।

दिल्ली में मशहूर पखावज वादक पंडित रविशंकर उपाध्याय ( 52) को गिरफ्तार किया गया है। उन पर छात्रा से छेड़छाड़ और अश्लील मैसेज भेजने का आरोप है। उनके खिलाफ एक छात्रा ने थाने में छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने की शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा है कि रविशंकर उपाध्याय लंबे समय से उसे ट्रेनिंग के दौरान गलत तरीके से छूते हैं और व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करते हैं।  उसकी शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर रविशंकर उपाध्याय को अरेस्ट कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायत दर्ज कराने वाली लड़की की उम्र 23 साल है। 12 दिसम्बर को लड़की अपनी मां के साथ चाणक्य पुरी पुलिस स्टेशन आई और शिकायत दर्ज कराई कि वह कथक केंद्र, 2, सैन मार्टिन मार्ग, चाणक्य पुरी, नई दिल्ली में कथक में 3 साल का डिप्लोमा ऑनर कर रही है। उनके पखावज टीचर पं रविशंकर उपाध्याय लंबे समय से ट्रेनिंग समय के दौरान उसे छूते हैं और व्हाट्सएप पर गंदे-गंदे मैसेज भेज रहे हैं।

उस लड़की ने 14 दिसंबर को दोबारा से आकर शिकायत दर्ज कराई। उसने अपनी कम्प्लेन में कहा कि रविशंकर उपाध्याय ने उसकी कमर पर हाथ रखा और माथे पर चुम्बन लिया। इतना ही नहीं उन्होंने उसके साथ जोर जबरदस्ती करने का भी प्रयास किया। उसके बाद चाणक्यपुरी थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए रविशंकर को अरेस्ट कर लिया।वहां से उन्हें कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद रविशंकर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Please Share this news:
error: Content is protected !!