बहु ससुर के प्यार का दर्दनाक अंत, चार महीने पहले भागे और अब पेड़ पर लटकते मिले शव

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) में पुलिस ने एक पुरुष और एक महिला का शव एकसाथ पेड़ पर लटकता हुआ बरामद किया है. दोनों के बीच आपसी रिश्ता ससुर-बहू का बताया जा रहा है.

बिलासपुर के चकरभाठा थाना क्षेत्र के कनेरी में बीते शुक्रवार को दोनों के शव पेड़ पर झूलते हुए दिखे. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शवों का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस फिलहाल मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच और आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि बहू और ससुर के बीच प्रेम संबंध था. 4 महीने पहले दोनों अचानक गांव से गायब हो गए थे. इसके बाद अब दोनों का शव कनेरी गांव के ही एक पेड़ पर ही लटकता पाया गया है. ये खुदकुशी है या कुछ और इसका पता लगाने के लिए जांच जारी है. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है.

मार्च में गायब हो गए थे ससुर-बहू
पुलिस के मुताबिक पूछताछ में मृतक के परिवार वालों ने बताया कि खेलू राम केवट (50) और उसके भतीजे की पत्नी गीता (35) के बीच प्रेम संबंध चल रहा था. खेलूराम किसान था और इसी गांव में खेती करता था. उसके भतीजे का परिवार भी यहीं रहता था. दोनों के प्रेम के बारे में परिवार वालों को पता चल गया था. इसके बाद बीते मार्च महीने में एक दिन दोनों घर से गायब हो गए. इसके बाद अब इनका शव बरामद हुआ है. पुलिस ने पूछताछ की तो परिजनों ने कहा कि उनके रिश्ते का पता चलने के बाद परिवार में भी बहुत तनाव हुआ था. दोनों को समझाइश भी दी गई थी, लेकिन वे नहीं माने और गांव छोड़कर चले गए.

मदद के दौरान प्यार
चकरभाठा थाना प्रभारी सुनील तिर्की ने मीडिया को बताया कि मृतक खेलूराम मददगार प्रवृत्ति का था. गीता का पति मानसिक रूप से कमजोर है और उसे मिर्गी के दौरे भी पड़ते हैं. खेलूराम अक्सर उसकी मदद के लिए घर जाया करता था. इसी दौरान गीता से उसका संपर्क बढ़ा और रिश्ता प्यार में बदल गया.गीता के दो छोटे -छोटे बच्चे (लड़के) हैं. एक 6 साल का वहीं दूसरा 4 साल का. जबकि खेलूराम के 5 बड़े बड़े बच्चे हैं. कई साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है.

error: Content is protected !!