मानवता शर्मसार; एक ने फंदा डाला, दूसरे ने पीट पीट कर मार डाला, एनजीओ ने दर्ज करवाया मामला

मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक कुत्ते की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है. नगर परिषद के दो कर्मचारी देवास के खातेगांव में डॉगी को पीटते नजर आए.

पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एक NGO संचालिका ने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी. शिकायत के बाद ही दोनों कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया. वहीं मेनका गांधी की संस्था ने भी मामले पर CMO से जवाब मांगा है.

गले में डाला रस्सी का फंदा
जिले के खातेगांव से पशु क्रूरता का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. नगर परिषद के दोनों कर्मचारियों ने पीड़ित पर लाठियां बरसाईं और पीट-पीट कर ही उसकी हत्या कर दी. इस दौरान एक सफाई कर्मचारी ने पहले तो कुत्ते को फंदे से पकड़ लिया, फिर दूसरे कर्मचारी ने बड़ी ही बेरहमी से उस पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया. आखिरकार कुत्ते ने दम तोड़ दिया.

NGO संचालिका ने की शिकायत
पूरी घटना के दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना का Video बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इंटरनेट पर Video वायरल होते ही हंगामा शुरू हो गया. एक NGO संचालिका रूपा पटवर्धन ने पुलिस में इस बात की लिखित में शिकायत कर दी. शिकायत पर एक्शन लेते हुए CMO अनिल जोशी ने उन दोनों कर्मचारियों को संस्पेंड कर दिया. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री व उत्तरप्रदेश के सीतापुर से सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल्ज (People For Animals) ने भी CMO से जवाब मांगा है.

error: Content is protected !!