बहु से नाखुश बजुर्ग दंपति के दो माह के पोते को पटक कर मार दिया, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बहू से नाखुश बुजुर्ग दंपती ने अपने दो माह के पोते को मार डाला। यह खौफनाक वारदात पंजाब के फिरोजपुर में सामने आई। महिला का आरोप है कि सास-ससुर ने उसके दो माह के बेटे को जोर से बेड पर फेंका, जिस कारण बच्चे की मौत हो गई। आरोपियों ने उसकी पिटाई भी की। थाना सदर पुलिस ने पीड़िता के बयान पर उसके पति, सास और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी फरार हैं।

पीड़िता संजना वासी जोड़ा प्रीत नगर फिरोजपुर शहर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह और मनप्रीत सिंह वासी गांव जखरावां, जिला फिरोजपुर एक दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों ने दस मई 2020 को प्रेम विवाह किया था। इस शादी से उसका ससुर नरिंदर सिंह और सास सुखचैन कौर खुश नहीं थे। दो मार्च 2021 को संजना का बेटा हुआ, जिसका नाम अनमोल दीप रखा गया।

संजना ने बताया कि 29 अप्रैल को सास और ससुर ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस मारपीट के दौरान दोनों ने उसकी गोद से बच्चा छीनकर बेड पर जोर से पटक दिया। जब वह बच्चे को उठाने लगी तो उसके पति मनप्रीत, सास और ससुर ने उसे पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह बच्चे को उठाकर वह अपने मायके पहुंची और बच्चे को एक निजी क्लीनिक में दिखाया तो उसने जवाब दे दिया। उसके बाद वे बच्चे को फिरोजपुर के अस्पताल में लेकर गए तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। लेकिन उसे विश्वास नहीं हुआ। इसके बाद वह बच्चे को लेकर एक और निजी अस्पताल गई, लेकिन वहां से भी यही जवाब मिला कि बच्चे की काफी देर पहले ही मौत हो चुकी है। संजना का आरोप है कि बेड पर जोर से पटकने से बच्चे की मौत हुई है।

मामले की जांच कर रहे सब-इंस्पेक्टर परमजीत सिंह के मुताबिक पीड़िता संजना के बयान पर आरोपी पति मनप्रीत सिंह, ससुर नरिंदर सिंह और सास सुखचैन कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की धरपकड़ को पुलिस दबिश दे रही है।

error: Content is protected !!