उड़ीसा निवासी महिला को दो बार बेचा, दो महीने तक किया बलात्कार, केस दर्ज

उड़ीसा निवासी एक 25 वर्षीय ने उसे दो बार बेचने और लगातार दो महीने तक उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि वह बीते चार साल से अपने पति से अलग रह रही है और उसके दोनों बच्चे उसकी बहन के पास उड़ीसा में रहते हैं। महिला ने बताया कि उसने अपने गांव निवासी एक युवती की शादी राजस्थान निवासी एक युवक से करवाई थी। युवक ने उसे फोन कर काम दिलवाने के बहाने से हिसार के एक गांव में बुलाया। वहां उसके अन्य साथी भी थे। यहां पीड़िता उनके साथ चार दिन रही और 15 अप्रैल को आरोपित उसे भट्टू ले गए। वहां पर उन्होंने एक बुजुर्ग से उसकी शादी करवा दी।

पीड़िता ने बताया कि 10 दिन बाद बुजुर्ग ने उसे 40 हजार रुपये दिए और लगातार उसके साथ 20 दिन तक दुष्कर्म किया। इसी बीच बुजुर्ग ने पीड़िता को उसका फोन दिया तो पीड़िता ने इस बारे में अपने भाई को फोन कर बताया। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद आरोपित ने बुजुर्ग और एक ड्राइवर को फोन किया जो उसे भादरा स्टेशन पर ले गए और वहां अन्य युवक के पास छोड़ दिया। जो उसे एक अन्य गांव ले गया और उससे शादी की।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने यहां उससे डेढ़ महीने तक दुष्कर्म किया और मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने मौका पाकर आरोपित के फोन से अपने भाई को फोन कर आरोपित के आधार कार्ड की फोटो भेजी। इसके बाद पीड़िता के भाई ने उड़ीसा पुलिस से संपर्क किया। उन्होंने आरोपित से बात की तो आरोपित उसे हिसार कोर्ट में शादी करने के लिए ले गया।

पीड़िता ने बताया कि उसने शादी करने से इनकार किया तो एक वकील उसे एक पीजी में छोड़ गया। वहां वह दो दिन तक रही। जिसके बाद उसे मामले की शिकायत दी गई। पुलिस ने शिकायत पर आरोपितों पर 376 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Share This News:

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!