BGMI फैन्स के लिए खुशखबरी; अब iPhone और iPad पर भी खेल पाएंगे गेम, जानिए कैसे करें डाउनलोड

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) उर्फ ​​बीजीएमआई (BGMI) आईओएस वर्जन के लिए आधिकारिक तौर पर जारी किया गया है। डेवलपर क्राफ्टन ने जुलाई में अपने Android रिलीज़ के बाद भारत में iPhone और iPad उपयोगकर्ताओं के लिए लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम जारी किया है। BGMI iOS वर्जन को iPhone और iPad पर Apple ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। यदि आप ऐप स्टोर पर गेम नहीं ढूंढ पा रहे हैं, तो हम आपको सीधे बीजीएमआई ऐप स्टोर पेज पर ले जाने के लिए ऐप स्टोर लिंक देते हैं। तो आइए जानते हैं कि कैसे आप iPhone और iPad पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) को डाउनलोड कर सकते हैं।

Battlegrounds Mobile India को iPhone और iPad पर कैसे डाउनलोड करें
अपने आईफोन या आईपैड पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) का आईओएस वर्जन डाउनलोड करने के लिए, बस ऐप स्टोर पर जाएं और क्राफ्टन द्वारा बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया खोजें। यदि आप गेम ढूंढ़ पाएंगे तो आप गेम डाउनलोड करना शुरू करने के लिए ‘गेट’ विकल्प पर क्लिक कर सकते हैं। एक बार डाउनलोड हो जाने के बाद, आप या तो अपने Facebook अकाउंट का उपयोग करके लॉग इन कर सकते हैं या आप अपने Apple अकाउंट से साइन इन कर सकते हैं। अगर आप BGMI को नहीं ढूंढ पाएं तो इस लिंक पर क्लिक कर डाउनलोड करें:  https://apps.apple.com/in/app/battlegrounds-mobile-india/id1526436837

Battlegrounds Mobile India आईओएस डाउनलोड साइज
ऐप स्टोर लिस्टिंग के अनुसार iPhone के लिए BGMI iOS डाउनलोड साइज 1.9GB है।

BGMI को अभी तक 50 मिलियन लोग कर चुके हैं  डाउनलोड 
एंड्रॉयड पर गेम के 50 मिलियन डाउनलोड हिट होने के तुरंत बाद बीजीएमआई ने आईओएस वर्जन को भी रिलीज कर दिया है। 50 मिलियन डाउनलोड के उत्सव में, क्राफ्टन आपको गैलेक्सी मैसेंजर सेट और अधिक पुरस्कार जीतने का मौका दे रहा है।

BGMI को अपने iPhone और iPad पर डाउनलोड करने के लिए जरूरी है ये 
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के आईओएस सिस्टम आवश्यकताओं का खुलासा किया गया है। यह गेम iPhone 6s और उससे ऊपर के मॉडल और iOS 9।0 और उससे ऊपर के वर्जन पर चलने वाले डिवाइस पर काम करेगा। आपके iPhone या iPad को बेहतर गेमप्ले अनुभव के लिए iOS 15 होना चाहिए।

error: Content is protected !!