पड़ोसी ने महिला का अश्लील वीडियो बना कर कई महीने किया आर्थिक और शारीरिक शोषण

लखनऊ। यूपी की योगी सरकार जहां महिलाओं के सम्मान की बात कर रही है,वहीं कुछ वहशी दरिंदे महिलाओं की इज्जत तार-तार करने के साथ उन्हें ब्लैकमेल करने में जुटे हैं. ऐसा ही मामला कृष्णानगर थाना क्षेत्र में सामने आया है.

यहां एक विवाहिता अपने पड़ोसी की हवश का शिकार बन गई. इतना ही नहीं यह युवक महिला का कई महीनों तक उसका अश्लील वीडियो दिखाकर शारीरिक और आर्थिक शोषण भी करता रहा.युवक ने महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया था.आठ महीने के बाद पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस (Police) ने युवक और उसके भाई सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

आरोपित युवक सौरभ सिंह महिला के पड़ोस में रहता है. पड़ोस में रहने के कारण सौरभ का घर आना-जाना था. बीते फरवरी माह में सौरभ सिंह घर आया था. घर पर कोई नहीं था. सौरभ ने बहाने से महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया. इस दौरान सौरभ ने मोबाइल में अश्लील वीडियो बनाया. दो दिन बाद से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग की. महिला धमकी से डर गई. भय के कारण एक लाख रुपये दिए. फिर भी सौरभ धमकी देकर महिला का शारीरिक शोषण करता रहा. कुछ दिन बाद सौरभ ने फिर दो लाख रुपयों की मांग की.

महिला ने जब सौरभ के घर पर जाकर शिकायत की,तब उसके पिता और भाई शुभम ने भी महिला को गाली-गलौज कर भगा दिया. दोनों ने कहा कि रुपये देने के बाद बात करना. महिला ने किसी तरह से फिर दो लाख की व्यवस्था करके दी. बीते दिनों सौरभ ने फिर पांच लाख रुपये की मांग कर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. धमकी से त्रस्त होकर महिला ने कृष्णा नगर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया.इसके बाद सौरभ सिंह उसके पिता और भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया गया. सौरभ को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, पिता और भाई की भूमिका की जांच की जा रही है.

error: Content is protected !!