अभिनेत्री को हर महीने मिल रहे अंडरगारमेंट्स और सेक्स टॉयज, पुलिस ने शुरू की अपराधी की तलाश

मुंबई: अंबोली पुलिस (Amboli Police) एक ऐसे शख्स की तलाश कर रही है जो पिछले दो महीने से एक एक्ट्रेस को अंडरगार्मेंट्स (Undergarment) और सेक्स टॉयज (Sex Toys) भेज रहा है.

बताया जा रहा है कि शुरुआत में एक्ट्रेस (Actress) ने इस घटना को अनदेखा किया और उसे लगा कि शायद कोई उससे मजाक कर रहा होगा, लेकिन जब बार-बार इस तरह की घटना होने लगी तो एक्ट्रेस ने पुलिस से इसकी शिकायत करने का फैसला किया. पुलिस ने कहा कि उसे कम से कम सात से आठ बार अंडरगार्मेंट्स और सेक्स टॉय किसी ने भेजे हैं.

पुलिस के अनुसार, 28 वर्षीय एक्ट्रेस जोगेश्वरी में रहती हैं और दो महीने पहले अज्ञात शख्स से उसे पार्सल मिला. शुरु में एक्ट्रेस को लगा कि कोई शरारत कर रहा है, लेकिन बार-बार उसे विभिन्न शॉपिंग पोर्टल से पार्सल आने लगे. लगातार प्रताड़ना से तंग आकर उसने अंबोली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

अंबोली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि हमने एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 509 (शब्द, इशारा या एक महिला के शील का अपमान करने का इरादा) के तहत अपराध दर्ज किया है. अधिकारी के अनुसार, प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से महिला को अभी तक कोई ऐसा उत्पाद नहीं मिला है.

पुलिस का कहना है कि उन्हें कुछ मोबाइल नंबर मिले हैं, जिनसे शॉपिंग पोर्टल्स को ऑर्डर दिया गया था. हालांकि अभी तक नंबर के स्थान का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस अज्ञात शख्स की तलाश में जुटी है.

error: Content is protected !!