मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश की सुरक्षा में तैनात एएसपी ने एसपी कुल्लू को लातों से मारा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आज हिमचाल प्रदेश के दौरे पर पहुंचने के दौरान भुंतर एयरपोर्ट के बाहर बड़ा हंगामा हो गया। खबरों के अनुसार नितिन गडकरी आज पांच दिवसीय दौरे पर कुल्लू पहुंचे हैं। पहले से दो दिन के कुल्लू दौरे पर आए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दोपहर बाद भुंतर एयरपोर्ट पहुंचकर नितिन गडकरी का स्वागत किया। इसके बाद एयरपोर्ट से जब केंद्रीय मंत्री का काफिला निकलने लगा, उसी दौरान किसी बात को लेकर पुलिस अफसरों में झड़प हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान गडकरी के स्वागत में आए सीएम जयराम ठाकुर की सुरक्षा में तैनात एक एएसपी से कुल्लू एसपी की झड़प हो गई। विवाद इतना बढ़ गया एसपी कुल्लू ने एएससपी सीएम सेक्युरिटी को तमाचा जड़ दिया।

इस पर एएसपी सीएम सेक्युरिटी और उनके साथ मौजूद अफसरों ने एसपी कुल्लू पर जमकर लात घूंसे चला दिए। यह घटना केंद्रीय मंत्री और सीएम के सामने हुई।

पुलिस के आला अफसरों के बीच मारपीट होते देखकर मौके पर मौजूद लोगों और अन्य अधिकारियों ने किसी तरह बीच बचाव किया। हालांकि, इस दौरान दोनों नेताओं की गाड़ी वहां से निकल गई। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, फिलहाल इस घटना को लेकर अभी तक किसी बड़े पुलिस अधिकरी का कोई बयान नहीं आया है।

(नवजीवन से भाषा इनपुट)

Share This News:

Get delivered directly to your inbox.

Join 61,628 other subscribers

error: Content is protected !!