मां ने पैर पकड़े, भाई ने सिर कलम किया; फिर बेरहमों ने ली सेल्फी; लड़की को प्रेम विवाह की मिली ऐसी सजा

महाराष्ट्र में एक हैवान भाई ने प्रेमी संग भागकर शादी करने वाली अपनी बहन का सिर कलम कर दिया। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में प्रेम विवाह से नाराज छोटे भाई ने रविवार को अपनी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी। इस खौफनाक वारदात में उसकी मां ने पूरा साथ दिया। जब उम्र में छोटे भाई ने लड़की का सिर कलम किया, तब मां बेटी का पैर पकड़ी रही। मृतक लड़की की उम्र 19 साल बताई जा रही है। 

पुलिस ने बताया कि यह घटना तब की है जब रविवार को लड़की अपने घर में थी और आरोपी मां-बेटे उनसे मिलने आए थे। पुलिस अधिकारी के अनुसार, बहन की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी लड़का कटे हुए सिर को आंगन में ले गया और हवा में उछालकर फेंक दिया। इसके बाद मां-बेटे दोनों घटनास्थल से फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने दावा किया कि फरार होने से पहले मां-बेटे ने कटे सिर के साथ सेल्फी भी ली थी।

हालांकि, पुलिस की सक्रियता की वजह से हत्यारोपी भाई पकड़ा गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी लड़के को हिरासत में लिया गया है, वहीं उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की का नाम कीर्ति ठोरे है, जिसने जून में प्रेमी संग भागकर शादी कर ली थी। उसके भाई और मां दोनों नाराज हो गए।

रविवार को दोनों आरोपी मृतक लड़की से मिलने उसके घर गए और दावा किया कि वे उससे बात करना चाहते हैं। महिला पर उस समय हमला किया गया, जब वह उनके लिए चाय बना रही थी। अधिकारियों ने कहा कि जब बेटे ने लड़की पर हमला किया तो मां ने बेटी का पैर पकड़ लिया और फिर आरोपी बेटे ने उसका सिर दरांती (हंसिया) से काट दिया।

समाचार एजेंसी एएनआई ने पुलिस के हवाले से बताया कि आरोपियों ने विरगांव पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया और अपना अपराध कबूल कर लिया और अब उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है। औरंगाबाद पुलिस ने कहा कि मां और भाई ने कहा कि उन्होंने उसकी हत्या कर दी क्योंकि उसने अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी कर ली। आरोपी को अपराध स्वीकार करने के बाद गिरफ्तार किया गया।

Please Share this news:
error: Content is protected !!