मां ने दुकानदार से करवाया दो सगी बेटियों का बलात्कार, अब तक कर चुका है पांच नाबालिगों का रेप

तमिलनाडु के चेन्नई से काफी खौफनाक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। बता दें कि दो सगी बहनों ने अपनी ही बेटियों को रेप करने के लिए दुकानदार को भेजा। जी हां, दुकान से सामान मिल सके इसके लिए मां ने अपनी ही बेटियों को दुकानदार से रेप करने की मंजूरी दी।

TOI में छपी एक खबर के मुताबिक, दुकानदार ने न केवल दोनों बेटियों का रेप किया बल्कि उनकी वीडियो तक बनाई है। पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि, आरोपी दुकानदार के पास नाबालिग बच्चियों की कम से कम 50 से ज्यादा अश्लील वीडियो थी। आरोपी दुकानदार 48 साल का है और उसके नाम की पहचान पेरुमल के रूप में की गई है।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के मुताबिक, दोनों बच्चियां दुकान की उधारी चुकाने के लिए दुकानदार के पास जाती थी और मां ने दुकानदार को शर्मनाक वीडियो बनाने तक की इजाजत दी। इसके अलावा दुकानदार ने 3 अन्य सहेलियों का भी रेप किया है।बता दें कि इस खौफनाक मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने पाया कि दुकानदार बैन तंबाकू बेच रहा था जिसके बाद पुलिस ने दुकान में छापेमारी की। पुलिस को छापेमारी में तंबाकू और मोबाइल भी बरामद हुआ जिसमें नाबालिग बच्चियों के साथ की कई अश्लील वीडियो मिली। पहले पुलिस को लगा कि दुकानदार ने अश्लील वीडियो इंटरनेट डाउलोड किया है लेकिन पुलिस ने वीडियो में आरोपी को देखा तो पूछताछ शुरू की। दुकानदार ने पुलिस को बताया कि उसने अब तक 5 नाबालिग बच्चियों का रेप किया हुआ है। इस खुलासे के बाद पुलिस ने दुकानदार समेत दोनों बहनों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है।

error: Content is protected !!