Treading News

Moosewala Murder: केजरीवाल ने आम जनता से की शांत रहने की अपील, कहा, दी जाएगी कड़ी से कड़ी सजा

DELHI: पंजाबी गायक और नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या को स्तब्ध करने वाला बताते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि दोषी को ‘कठोरतम सजा’ दी जाएगी। पंजाब के मानसा जिले के एक गांव में अज्ञात हमलावरों ने मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी। गौरतलब है कि सरकार ने एक दिन पहले ही मूसेवाला की सुरक्षा वापस ली थी।

मानसा के पुलिस उपाधीक्षक गोबिंदर सिंह ने बताया कि मूसेवाला (27) को कई गोलियां मारी गई हैं। उन्होंने बताया कि उनपर हमला जवाहर के गांव में हुआ, उस वक्त गायक अपनी गाड़ी में बैठे थे। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया है, ”सिद्धू मूसेवाला का क़त्ल बेहद दुःखद और स्तब्ध करने वाला है। मैंने अभी पंजाब के मुख्यमंत्री मान साहिब से बात की। दोषियों को सख़्त से सख़्त सजा दिलवाई जाएगी। मेरी सबसे बिनती है कि सब लोग हौसला रखें और शांति बनाए रखें। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।” केजरीवाल ने यह ट्वीट पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के ट्वीट के जवाब में किया है।

मान ने एक ट्वीट में कहा, ”सिद्धू मूसेवाला की बर्बर हत्या से मैं स्तब्ध और अत्यधिक दुखी हूं। हमले में संलिप्त किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। उनके परिवार और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। मैं हर किसी से शांत रहने की अपील करता हूं।”