देवर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो माँ ने बेटे को मार दिया

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सात वर्षीय बेटे की हत्या में पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में महिला ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने महिला को जेल भेज दिया है।

हमीरपुर पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पिछले सप्ताह बेटे ने अपनी मां को चाचा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद सर्वेश कुमारी ने बेटे हिमांशु की हत्या का प्लान बनाया और आरोपी महिला सर्वेश कुमारी ने अपने बेटे हिमांशु की हत्या कर उसके शव को पशुशाला में फेंक दिया था।

पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार के अनुसार 19 दिसंबर की सुबह हिमांशु का शव एक पशुशाला में मिला था। इसके बाद पुलिस ने हिमांशु के पिता सुरेश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हिमांशु के मामा की शिकायत पर पुलिस ने पिता सुरेश के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस जांच में पता चला कि लड़के का पिता घटना के समय गांव में ही नहीं था। हिमांशु पिछले गुरुवार से अपनी मां के साथ गालहिया गांव में रह रहा था। नरेन्द्र कुमार ने बताया कि महिला को मंगलवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!