Nurse Sex; सीनियर स्टाफ नर्स से छेड़छाड़ कर बिजलीकर्मी ने बनाया शारीरिक संबंध बनाने का दबाब

हिसार : शहर के सिविल अस्पताल में कार्यरत सीनियर स्टाफ नर्स ने अस्पताल में ही आउटसोर्सिंग पर लगे एक बिजली कर्मचारी पर अभद्र व्यवहार, छेड़खानी, शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव और जान से मारने की धमकी देने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

पीड़िता ने इस बाबत पुलिस को भी शिकायत दी है। वहीं, पीएमओ, सीएमओ, प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री, उपायुक्त, डीआइजी कम एसपी, सिविल सर्जन को भी शिकायत दी है। पीड़िता ने बताया कि आरोपित बिजलीकर्मी उसे करीब 20 दिनों से परेशान कर रहा है। आते-जाते अश्लील कमेंट करता है। आरोपित ने उसके उपर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया है। आरोपित ने धमकी दी कि वह उसकी बात नहीं मानेगी तो उसे घर से उठा लेगा। आरोपित उसे घर से अस्पताल जाने के दौरान भी रास्ते में खड़ा मिलता है। पीड़िता ने बताया कि इस कारण वह और उसका परिवार मानसिक प्रताड़ना के शिकार हो रहे हैं।

सीएमओ से मिलकर बोली, आरोपित पर कार्रवाई करो, नहीं तो दे दूंगी जान

पीड़िता शुक्रवार दोपहर सीएमओ डा. रत्नाभारती से भी मिली। पीड़िता ने सीएमओ को आपबीती सुनाई और कार्रवाई की मांग की। साथ ही कहा कि कार्रवाई नहीं हुई तो वह जान दे देगी। सीएमओ को शिकायत देने पहुंची पीड़िता के साथ करीब 35 स्टाफ नर्से और थीं। इस दौरान अन्य स्टाफ नर्सो ने भी उपरोक्त बिजली कर्मी पर आरोप लगाए।

पीड़िता पर भी दर्ज हो चुका है एससी-एसटी एक्ट का मामला

अस्पताल में आउटसोर्सिग पर कार्यरत एक महिला कर्मचारी ने इस मामले में पीड़िता सीनियर स्टाफ नर्स पर जातिसूचक शब्द बोलने पर केस दर्ज करवाया था। वहीं उपरोक्त मामले में आरोपित बिजली कर्मी ने भी पीड़िता के खिलाफ पीएमओ को शिकायत दी थी। छेड़खानी के मामले में आरोपित ने कहा कि पीड़िता उससे समझौता करने आई थी।

error: Content is protected !!