Treading News

Modi Shimla Tour: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मॉल रोड़ से रिज तक पैदल पहुंचे, लोगों ने फूल बरसा कर किया स्वागत

नई दिल्ली। केंद्र में बीजेपी के 8 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आज हिमाचल प्रदेश के शिमला के रिज मैदान में भव्यकार्यक्रम आयोजित किया गया है।

रिज मैदान में पहुंचने से पहले पीएम मोदी मॉल रोड पर पैदल चले। पीएम मोदी मॉल रोड से पैदल चलकर रिज मैदान तक पहुंचे। इस दौरान लोगों प्रधानमंत्री पर फूल बरसाए। हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आग्रह पर उन्होंने ऐसा किया।

दरअसल रिज मैदान के अलावा सैकड़ों लोग पीएम मोदी के अभिवादन के लिए मॉल रोड पर खड़े थे। ऐसे में उनसे आग्रह किया गया कि वो मॉल रोड से पैदल चलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए रिज मैदान तक पहुंचे।

हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि ये शिमला का रिज का मैदान बहुत छोटा मैदान है, सभी लोग सभा स्थल तक पहुंच नहीं पा रहे हैं। हमने प्रधानमंत्री से 5 मिनट के लिए चलते हुए उनसे मिलने का आग्रह किया। मैं प्रधानमंत्री का आभारी हूं कि वे माल रोड पर पैदल होकर यहां तक पहुंचे।

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार का देश में 8 साल का कार्यकाल पूरा हुआ है। देवभूमि हिमाचल में पधारने पर मैं आपका हार्दिक अभिनंदन करता हूं। जितना स्नेह आप हिमाचल के लोगों से करते हैं उतना ही स्नेह हिमाचल के लोग भी आपसे करते हैं।