महिला उपअभियंता के साथ विधायक के प्रतिनिधि ने की छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें

रायपुर। एक ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा प्रदेश में महिला सशक्तिकरण के लिए अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं वहीं शासन में पदस्थ महिला अधिकारियों के साथ विधायक प्रतिनिधि एवं अधिकारियों द्वारा प्रताडऩा चक्र बनाकर न केवल मानसिक यातना दी जा रही है अपितु फर्जी मामलों में फंसाकर महिला अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

इसी कड़ी में आज रायगढ़ जिले में पदस्थ उप अभियंता स्थापना केन्द्र जनपद पंचायत बरमकेला ग्राम साकिन लुकापारा के सरपंच पति अरूण शर्मा विधायक प्रकाश नायक के प्रतिनधि द्वारा सोनल जैन के साथ न केवल छेड़छाड़ की गई अपितु कार्यस्थल विकासखण्ड के भ्रमण के दौरान उन्हें अकेला पाकर हाथ पकड़कर एवं अश्लील हरकत की गई। विरोध करने पर सोनल जैन के साथ तत्कालीन एसपी संतोष सिंह एवं जिला कलेक्टर तथा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत रायगढ़ द्वारा शिकायत को फर्जी करार देते हुए उन्हें झूठा साबित करने की कोशिश की गई। उक्त आरोप उप अभियंता सोनल जैन निवासी सी-129, हिमालया हाईट्स बोईरदादर रोड रायगढ़ ने प्रेस क्लब रायपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में लगाया।

सोनल ने अपने साथ हुए दुव्र्यव्हार की जानकारी देते हुए पत्रकारवार्ता में बताया कि उनके खिलाफ 15 अगस्त को परेड मैदान में कलेक्टर से संपर्क करने के दौरान एसपी द्वारा 4 सुरक्षा प्रहरियों को बुलाकर उन्हें बिना किसी ठोस वजह के जेल भेजा गया वहां पर महिला जेल प्रहरियों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। उक्त मामले को लेकर निलंबन की कार्यवाई को गलत साबित करने के लिए वे हाईकोर्ट बिलासपुर में याचिका दायर की है। साथ ही उनका मामला छत्तीसगढ़ मानव अधिकार आयोग में विचाराधीन है। वार्ताकार के साथ हुए दुव्र्यवहार के संबंध में उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग एवं राज्यपाल से आवेदन देकर मामले की जांच किसी वरिष्ठ अधिकारी से अथवा उच्च न्यायालय के पदस्थ न्यायाधीश से कराने की मांग की है।

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!