रोहतक में जाली कागज तैयार कर नाबालिग से शादी की और फिर बंधक बना कर किया दुष्कर्म

रोहतक में एक नाबालिग लड़की के दस्तावेजों में छेड़छाड़ कर उससे जबरदस्ती शादी कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने उसे गुरुग्राम के एक किराये के मकान में बंधक बनाकर रखा। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। पीड़िता ने शनिवार को आरोपित के खिलाफ एसपी राहुल शर्मा को शिकायत दी है।

एसपी को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसके माता-पिता हिसार बाईपास स्थित एक फैक्ट्री में काम करते हैं। वह पांचवीं पास है और घर पर रहकर काम करती है। नवंबर 2020 में सैनिक कालोनी का रहने वाला एक युवक उसके संपर्क में आया, जो उसे बहला- फुसलाकर घर से ले गया। आरोपित ने डरा-धमकाकर उसके साथ शादी कर ली और फिर गुरुग्राम में किराये के मकान में ले गया।

वहां पर आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बंधक बनाकर रखा। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करता था।

कई दिन पहले आरोपित किसी काम से घर से बाहर निकला था। जिसके बाद मौका पाकर पीड़िता ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित अब भी फोन कर धमकी दे रहा है कि वह उठाकर ले जाएगा। आरोपित पहले से ही शादीशुदा है, जिसके बच्चे हैं। पीड़िता की अधिवक्ता दिलजिंद्र कौर ने बताया कि लड़की नाबालिग है, लेकिन आरोपित ने उसके आधार कार्ड और पैन कार्ड में छेड़छाड़ कर उसे बालिग बता दिया। जो गलत है और अब भी उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। आरोपित पर कार्रवाई होनी चाहिए।

error: Content is protected !!