छत्तीसगढ़ में सात साल की बच्ची के साथ बलात्कार, फिर हत्या कर शव कुएं में फेंका


RIGHT NEWS INDIA


छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 7 साल की बच्ची से दरिंदगी के बाद हत्या कर के उसका शव कुएं में फेंक दिया गया। जिसे दो दिन बाद निकाला गया। दरअसल बच्ची दो दिन पहले लापता हुई थी, जिसकी लाश बुधवार को पड़ोस के कुए में पड़ी मिली है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मासूम की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी, जिसकी रिपोर्ट सिटी कोतवाली बलौदाबाजार में दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई, जिसके बाद बच्ची का शव पड़ोस में कुएं से बरामद किया गया।

शव का शॉर्ट पोस्टमार्टम कराया गया, जिसकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने बताया कि बच्ची के साथ रेप हुआ और फिर हत्या की गई।

घटना की पूरी जानकारी देते हुए ASP निवेदिता पॉल ने बताया कि 7 साल की बच्ची की गुमसुदगी की रिपोर्ट पर जांच शुरू की गई थी जिसके बाद पौसरी गांव में ही एक कुए में बच्ची की लाश बरामद की गई। शक के आधार पर गांव के ही दो युवकों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और ऐसा माना जा रहा है कि इस घटना से जुड़े और भी बड़े खुलासे हो सकते हैं। जिसके लिए पुलिस तफ्तीश करने पौसरी गांव पहुंची है जहां छानबीन की जा रही है।

पीड़िता के परिजन घटना के बाद पूरी तरह से सहम गए हैं। पीड़िता की मां ने कहा है कि आरोपी कोई भी हो बचना नहीं चाहिए और उन्हें तत्काल फांसी की सजा मिलनी चाहिए।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!