केरल में तीन साल के अंदर नाबालिग के साथ 44 लोगों ने किया बलात्कार; 20 गिरफ्तार

केरल के मलप्पुरम में एक नाबालिग लड़की के साथ तीन साल तक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ रिश्तेदारों सहित 44 लोगों ने तीन साल तक बलात्कार किया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस मामले में 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह शर्मनाक मामला मलप्पुरम जिले की पांडिकाद थाना इलाके का है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर 44 लोगों के खिलाफ 32 मामले दर्ज किए गए हैं और उनमें से 20 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

17 साल की पीड़िता को अब बाल कल्याण समिति के संरक्षण में रखा गया है। काउंसलिंग सत्र के दौरान पीड़िता ने निर्भया केंद्र के अधिकारियों को आपबीती सुनाई। उसने यौन शोषण और छेड़छाड़ की सारी घटनाओं का खुलासा वहां काउंसलर्स के सामने किया।

पीड़िता ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज करा दिए हैं। लड़की ने कहा कि 2016 और 2017 में कई बार उसका यौन शोषण किया गया। जब वह 13 साल की थी, तभी से उस पर यौन हमला होने लगा था।

घटना के बाद उसे बाल गृह भेज दिया गया था. लगभग एक साल पहले उसे उसकी मां और भाई के साथ जाने की अनुमति दी गई। लड़की ने आरोप लगाया कि उसने तीन बार अपने रिश्तेदारों के हाथों यौन उत्पीड़न का सामना किया।

पुलिस के सर्कल इंस्पेक्टर मोहम्मद हनीफा ने पीटीआई को बताया कि बाल गृह से रिहा होने के बाद लड़की कुछ समय के लिए गायब हो गई थी और उसे पिछले दिसंबर में पलक्कड़ से बरामद किया गया था। इसके बाद उसे निर्भया केंद्र लाया गया। मलप्पुरम पुलिस के मुताबिक इस संगीन मामले में 44 आरोपी हैं। जिनमें से 20 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। बाकी के खिलाफ कार्रवाई चल रही है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!