प्रेशर कुकर ठीक करने आए मैकेनिक ने चुरा लिया महिला का मोबाइल, आरोपी के घर से किया बरामद

उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत डिडवीं टिक्कर में प्रेशर कुकर ठीक करने आए मैकेनिक ने महिला का मोबाइल चोरी कर लिया। मोबाइल को चोरी करने के बाद मैकेनिक ने इसे स्विच ऑफ कर दिया और अपने कमरे में छिपा लिया। हालांकि महिला को इस व्यक्ति पर शक हुआ और उसने मामला भोटा पुलिस में दर्ज करवा दिया। पुलिस पूछताछ में पहले व्यक्ति मोबाइल चोरी से साफ मना करता रहा, लेकिन जब कमरे की तलाशी ली गई तो मोबाइल कमरे के अंदर ही मिला।

पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्जकर उसे कोर्ट में पेश किया। किसी के द्वारा भी इसकी जमानत न लेने के चलते कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गांव टिक्कर मलुआं की रंजना देवी के घर रविवार को भोटा में किराए के कमरे में रहने वाला प्रवासी युवक प्रेशर कुकर ठीक करने के लिए आया था। उसने प्रेशर कुकर तो ठीक किया, लेकिन इसके बाद महिला का मोबाइल नहीं मिल रहा था।

जब महिला ने अपने नंबर पर कॉल की तो वह बंद आ रहा था। महिला को कुकर ठीक करने वाले पर शक हुआ तो वह पुलिस के पास गई। पुलिस ने आसपास प्रेशर कुकर ठीक करने वालों का जब पता किया तो भोटा के एक किराए के मकान में यह युवक मिला। जिसे पुलिस ने चोरी बारे पूछा तो उसने साफ इनकार कर दिया। जब पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो वहां से मोबाइल मिला है। पुलिस सहायता कक्ष भोटा के प्रभारी अजायब सिंह ने कहा कि युवक को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!