शालीमार बाग में एमबीबीएस छात्रा को बंधक बना कर 50 लाख की डकैती को दिया अंजाम

Delhi News : दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट जिला के शालीमार बाग इलाके में बीती रात परिवार की मौजूदगी में कारोबारी की बेटी को बंधक बनाकर करीब 50 लाख रुपए की डकैती की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये.

बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित परिवार ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही शालीमार बाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित के बयान पर केस दर्ज किया. पुलिस ने घर के बाहर व आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में पांच बदमाश दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है. पुलिस के अनुसार, रमेश गोयल परिवार के साथ शालीमार बाग स्थित बी एम ब्लॉक में रहते हैं. इनका एक्सपोर्ट इंपोर्ट का कारोबार है. बेटा चेतन पिता के साथ ही काम करता है. वहीं बेटी आरुषि फिजियोथेरपी में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बीती देर रात करीब तीन बजे के आसपास पांच की संख्या में बदमाश घर के बाहर बने पार्क की तार को काटकर घर के अंदर दाखिल हुए. घर के बाहर के मेन स्लाइडिंग गेट को काटा और जिस कमरे में युवती सोई थी उसी कमरे में बदमाश पहुंचे जिसके बाद उन्होंने चाकू की नोंक पर युवती को बंधक बनाया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद करीब एक से डेढ़ घंटे तक उस कमरे में ही रखी हुई अलमारी का ताला तोड़कर सोना, चांदी, हीरे और नगदी लेकर मौका ए वारदात से फरार हो गए.

पुलिस सूत्रों की माने तो इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें बदमाश घर के अंदर दाखिल होते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. फुटेज में बेखौफ तरीके से बदमाश पांच की संख्या में घर के अंदर दाखिल हुए हैं और उसके बाद करीब एक घंटे तक पूरी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पॉश इलाकों में डकैती की वारदात के बाद से पूरा इलाका दहशत में है.

Get delivered directly to your inbox.

Join 61,615 other subscribers

error: Content is protected !!