मुम्बई में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 19वी मंजिल पर लटकते नजर आए लोग

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई की एक हाई राइज बिल्डिंग में आग लगने की खबर है. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हैं. घटना मुंबई के करी रोड इलाके के माधव पलव मार्ग की है.

करी रोड इलाके की अविघ्ना पार्क बिल्डिंग की 19वीं मंजिल पर लगी है. बिल्डिंग की 19वीं मंजिल पर लगी आग से बचने के लिए लोग बालकनी में लटके नजर आए.

जानकारी के मुताबिक करी रोड इलाके की अविघ्ना पार्क बिल्डिंग 60 मंजिल की है. बिल्डिंग की 19वीं मंजिल पर शुक्रवार की दोपहर अचानक आग गई. तेजी से फैलती आग की लपटें और धुआं उठता देख लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. फायर ब्रिगेड के मुताबिक अविघ्ना बिल्डिंग में आग लगने की सूचना दोपहर 12 बजे के करीब मिली थी.

बताया जाता है कि आग 19वीं मंजिल पर लगी और तेजी से फैली. देखते ही देखते आग की लपटों ने विकराल रूप धारण कर लिया. 19वीं मंजिल से धुएं का गुबार भी उठने लगा. हालात बिगड़े तब लोग जान बचाने के लिए बालकनी से भी लटके नजर आए. जान आफत में आई तो एक युवसक बालकनी से लटका. बालकनी से लटका युवक नीचे गिर गया.

बालकनी से लटके 30 साल के अरुण तिवारी को आनन-फानन में केईएम अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अरुण के नीचे गिरने की भयावह घटना का वीडियो भी सामने आया है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हैं.

Please Share this news:
error: Content is protected !!