शादीशुदा महिला से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

मोहाली में एक शादीशुदा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने महिला को प्यार के झूठे जाल में फंसा कर उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन जब महिला ने शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया। इतना ही नहीं आरोपित पीड़िता को मामला रफा-दफा करने के लिए जान से मारने की धमकियां देने लगा। पीड़िता की शिकायत पर सोहाना पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। आरोपित की पहचान जसविंदर सिंह निवासी गांव शिवाला गुरहरसराय जिला फिरोजपुर पंजाब के रूप में हुई है।

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर बरमा सिंह ने बताया कि आरोपित अभी फरार है जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति बलवीर सिंह के साथ तलाक का केस चल रहा है। वह साल 2015 में मानसिक परेशानी के कारण अपनी मौसी के घर सेक्टर 66 मोहाली में रहने आ गई थी। जहां आरोपित जसविंदर सिंह उसकी मौसी के घर पर किराये के कमरे में रहता था। जसविंदर को पीड़िता की परेशानी का पता लग गया और उसने उससे हमदर्दी जतानी शुरू कर दी।

बाद में जसविंदर ने उससे कहा कि उसका भी अपनी पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा है और वह उससे तलाक लेकर उससे शादी करना चाहता है। जिस पर उसने पीड़िता को अपने परिवार के साथ भी मिलवाया। बाद में वह अलग कमरा लेकर सेक्टर- 78 मोहाली में रहने लग गया। कई बार लेट होने के कारण है उसके पास रुक जाती थी। जिसका आरोपित ने फायदा उठाया और उसे शादी का झांसा देकर उसकी मर्जी के विरुद्ध उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए जब उसने शादी के लिए कहा तो जसविंदर ने उसे जान से मारने की धमकियां दी। इसकी शिकायत उसने 2 अप्रैल 2019 को दी थी। जिसकी जांच डीएसपी ने की जिसमें जसविंदर को दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया।

error: Content is protected !!