घरेलू हिंसा केस से नाराज पति ने दोस्त की मदद से पत्नी की गला घोंट कर किया कत्ल; मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के इंदौर में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने बाइक के क्लच वायर से अपनी पत्नी का गला घोंट दिया और उसे जान से मार डाला। बताया जा रहा है कि महिला ने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था, जिसकी खुन्नस में आरोपी ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया। इस घटना में आरोपी के दोस्त ने भी उसका साथ दिया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा घटनाक्रम इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र के बाबूलाल नगर का है। यहां एक शख्स ने पारिवारिक विवाद के चलते अपनी पत्नी को गला घोंटकर मार डाला। इस वारदात को उसने अपने एक दोस्त की मदद से अंजाम दिया। आजाद नगर थाना प्रभारी मनीष डाबर ने बताया कि आरोपी नरेश राठौर और उसकी पत्नी रितिका के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था।

बताया जा रहा है कि रितिका ने नरेश से परेशान होकर करीब दो साल पहले उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था, जिससे नरेश नाराज चल रहा था। इसके चलते उसने अपने साथी विक्रम के साथ मिलकर क्लच वायर से रितिका का गला घोंट दिया। 

जांच में सामने आया है कि केस दर्ज होने के बाद रितिका अपने मायके चली गई। हालांकि, कुछ समय पहले समझौता होने पर वह अपने पति के साथ रहने को राजी हो गई थी। इसके बाद किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ तो नरेश ने इस वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस आरोपी पति और उसके दोस्त से पूछताछ कर रही है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!