19 दिनों से लापता व्यक्ति का शव गोविंद सागर झील में तैरता मिला

शाहतलाई के पिछडा क्षेत्र कोटधार की ग्राम पंचायत सलवाड के गांव फूफली चूलाणा के निवासी सुनील कुमार का शव 19 दिन पश्चात गोविंद सागर झील में तैरता हुआ बरामद हुआ है। जबकि पुलिस को सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कर्म चंद घटनास्थल पर पंहुच कर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि फूफली चूलाणा निवासी सुनील कुमार पुत्र गंम्बो राम 22 दिसंबर 2020  को अपने घर से गोविंद सागर झील के किनारे से लकडियाँ लाने निकाला था, लेकिन जब वह शाम घर नहीं पंहुचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, मगर उसका कही पर भी पता नहीं चला। हांलाकि सुनील कुमार के परिजनों ने पुलिस थाना शाहतलाई  मे उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी। जिसके चलते सुनील कुमार के परिजन व गांव के अन्य लोग उसकी तलाश के लिए अलग-अलग जगहों पर की, लेकिन उसका कहीं भी कोई भी सुराग नहीं मिला। 

विगत दिन किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक शव को बाघ छाल मे गोविंद सागर झील मे तैरता हुए देखा तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। सलवाड पंचायत के उपप्रधान संजय कुमार ने बताया कि मृतक का परिवार आई आरडीपी से संबंध रखता है। इतना ही नहीं बल्कि मृतक की पत्नी व मां कई दिनों से बीमार चल रही हैं। उन्होंने सरकार से मांग की है कि पीडित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान की जाए। जब इस संदर्भ में नायब तहसीलदार कलोल रमेश धीमान से संपर्क किया तो उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा कि फूफली चूलाणा के निवासी सुनील कुमार का शव बाघ छाल मे गोविंद सागर मे बरामद हुआ है। उन्होंने कहा कि हल्का पटवारी को आदेश दे दिए हैं कि शीघ्र ही रिपोर्ट तैयार करें, ताकि पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान की जा सके।

Please Share this news:
error: Content is protected !!