पंचायत में थूक चटवाने और जलील करने से आहत युवक ने की आत्महत्या; प्रेम प्रसंग का मामला

बिहार के कैमूर में भरी पंचायत में हुई बेइज्जती के बाद एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। प्रेम प्रसंग में हुई पंचायत में युवक को प्रताड़ित करते हुए उससे थूक चटवाया गया था जिस कारण वो बेईज्जती बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने अपनी जान दे दी। युवक के परिजनों ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

मामला चैनपुर थाना के हाटा बाजार का है। बताया जा रहा है कि युवक शिव शंकर गुप्ता एक लड़की से प्रेम करता था। लड़की ने पैसे की मांग की तो उसने चार दिन की मोहलत मांगी पर लड़की नहीं मानी और उसने जबरन लड़के का मोबाइल छीन लिया और घर जाकर भाई को छेड़खानी करने का आरोप लगा दिया। फिर क्या था लडक़ी के घर वालों का लड़के के घर वालों से झगड़ा हो गया फिर गांव वालों ने बीच बचाव करने के लिए एक पंचायत बुला दी, जिसमे युवक को मारपीट के बाद थूक कर चटवाया गया और पैसे की मांग की गई।

पंचायत में मामला सुलझ गया था लेकिन जलील होना युवक बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने घर जाकर फांसी लगाई और जान दे दी। परिजनों ने लड़की के घर वालों पर आत्महत्या करने का दबाब बनाने का आरोप लगाया है। मृतक के पिता और भाई का कहना है पंचायती के बाद युवक अपने घर चला गया पर किसी से बोला नहीं और रात को पंखे में फंदा लगाकर उसने अपनी जान दे दी।

कैमूर एसपी दिल नवाज़ अहमद ने बताया कि एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। परिजनों ने आरोप लगाया कि प्रेम-प्रसंग में पंचायत हुई थी और पंचायत में युवक को जलील किया गया था जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा। पुलिस फिलहाल जांच में जुटी हुई है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!