समधी को लात घूंसों और डंडो से पीटा; पीजीआई रैफर

थाना कोट में आईपीसी की धारा 307, 323 व 34 तथा मोटर वाहन के एक्ट की धारा 187 के अंतर्गत मामला दर्ज हुआ है। मामला मुकेश कुमार निवासी गांव कलींतरा थाना नंगल ने दर्ज करवाया है। पुलिस को दी शिकायत में मुकेश कुमार ने बताया है कि गत दिवस वह अपने स्कूटर पर सवार होकर नयनादेवी के समीपी गांव डोला जा रहा था तथा सुबह लगभग 10 बजे गांव बेहरडा में पहुंचा तब उसके स्कूटर के आगे एक कार चल रही थी तथा कार के आगे एक स्कूटी चली हुई थी।

कुछ देर के बाद कार चालक ने आगे चल रही स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी सवार सड़क के नीचे की तरफ गिर गया। बाद में कार में सवार 3 औरतें तथा एक व्यक्ति बाहर निकले तथा उन्होंने स्कूटी सवार से डंडों, घूंसों तथा मुक्कों से मारपीट की। उनमें से एक व्यक्ति वीडियो बना रहा था तथा औरतें मारपीट करते समय उक्त स्कूटी सवार से कह रही थीं कि तुमने हमारी बेटी को रखना है या नहीं। बाद में जैसे ही उक्त स्कूटी सवार की चीखें लोगों ने सुनीं तो मारपीट करने वाले उसे अधमरा छोड़कर भाग गए।

लोगों ने स्कूटी सवार की पहचान जुल्फी राम के रूप में की तथा उससे पता चला कि मारपीट करने वाले जुल्फी राम के बेटे के ससुराल वाले थे। लोगों ने घायल अवस्था में जुल्फी राम को नयनादेवी के अस्पताल घवांडल पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत में उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया, वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी जुल्फी राम पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाना में शिकायत दर्ज करवाई गई है। डीएसपी नयनादेवी अभिमन्यु ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!