महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने अर्णब चैट लीक में बुलाई उच्चस्तरीय बैठक; कहा हर स्तर पर होगी जांच

व्हाट्सएप चैटलीक मामले में अर्नब गोस्वामी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने सोमवार को इस मामले पर बयान देते हुए कहा कि अर्नब गोस्वामी की चैट देश की सुरक्षा की दृष्टि से बेहद गंभीर है और मंगलवार को इसपर उच्चस्तरीय बैठक बुलाई गई है।

उन्होंने कहा कि हम अर्नब गोस्वामी और पार्थो दासगुप्ता के बीच लीक हुई चैट के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चैट में बालाकोट हवाई हमले और पुलवामा हमले सहित कुछ अति संवेदनशील चीजों का उल्लेख किया गया है। 

उन्होंने कहा कि हम जांच कर रहे हैं कि अर्नब गोस्वामी को इस तरह की संवेदनशील जानकारी कैसे मिली। हमने अपनी अगली कार्रवाई तय करने के लिए कल एक बैठक बुलाई है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी साधा निशाना
वहीं अर्नब के चैट पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी सिलसिलेवार ट्वीट किए। उन्होंने ट्वीट करते हुए 2019 में संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए अपने एक भाषण का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बालाकोट का इस्तेमाल अपने घरेलू चुनावी फायदे के लिए किया।

उन्होंने आगे कहा कि इस तरह के चैट खुलासे से मोदी सरकार और भारतीय मीडिया के बीच सांठगांठ का पता चलता है, जिसके कारण चुनाव जीतने के लिए पूरे इलाके को सैन्य संघर्ष की आग में झोंक दिया गया। 

अर्नब गोस्वामी ने भी इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि कुछ मीडिया चैनल्स रिपब्लिक के विरोध में आईएसआई और इमरान खान की ताकत बढ़ाने वाले बन गए हैं। पाकिस्तान रिपब्लिक के खिलाफ साजिश रचने की कोशिश कर रहा है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!