शादी का झांसा देकर प्रेमिका का Sex Video बनाया, वायरल करने की धमकी देकर दोस्त से करवाया बलात्कार

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में शादी का झांसा देकर रेप का मामला सामने आया है. यहां पर प्रेमी ने प्रेमिका को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक अन्य साथी के साथ मिलकर रेप की घटना को अंजाम दिया है.

प्रेमिका ने अपने परिजनों के साथ थाने में पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है. पुलिस ने घटना की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?
पूरा मामला मुजफ्फरनगर जिले के चरथावल थानाक्षेत्र के एक गांव का है. यहां की एक युवती ने अपने परिजनों के साथ थाने में पहुंचकर गांव के ही प्रेमी पर एक अन्य युवक के साथ मिलकर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है.

प्रेमिका ने शिकायती पत्र में बताया कि उसका गांव के ही एक युवक के साथ 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसका प्रेमी लगातार उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ रिलेशनशिप में रह रहा था. जब उसने उससे शादी करने के लिए कहा तो उसने उसी को अपने एक रिश्तेदार के घर पर बुला लिया जहां पर दोनों ने युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया.

पीड़िता ने थाने में लगाई गुहार
घटना के बाद घर पहुंची पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे. जहां पर उन्होंने दोनों के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है. साथ ही युवती ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो बना रखी है. उसे वायरल करने की धमकी भी दे रहे हैं. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल दोनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

error: Content is protected !!