लखनऊ: दहेज के लिए पूर्व सांसद की बेटी को घर से निकाला, पति सहित सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दहेज में 15 लाख रुपये व कार की मांग पूरी न होने पर राज्यसभा के पूर्व सांसद बलिहारी राम उर्फ बलिहारी बाबू की बेटी को मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। मामले में पूर्व सांसद की बेटी ने महिला थाने में पति सहित सात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

प्रभारी निरीक्षक महिला थाना दुर्गावती के मुताबिक मूलरूप से आजमगढ़ के हरिवंशपुर निवासी बलिहारी राम राज्यसभा के पूर्व सांसद रहे हैं। उनकी बेटी नीलम गोमतीनगर विस्तार में वनस्थली अपार्टमेंट में रहती है। नीलम के मुताबिक उनकी शादी वाराणसी के बड़ा लालपुर निवासी पंकज कुमार से 18 अप्रैल 2017 को हुई थी।

पंकज रेलवे में स्टेशन मास्टर है और वाराणसी में तैनात है। नीलम के मुताबिक उसके पति व ससुरालवाले दहेज में कुछ न मिलने का ताना देते हुए 15 लाख रुपये व कार की मांग करते हुए प्रताड़ित कर रहे हैं। विरोध करने पर पिटाई करते हैं। नीलम ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या का प्रयास भी किया गया।

पति का दूसरी महिला से सात साल से संबंध है, जिसकी अंतरंग फोटो उसके पास मौजूद है। उसके जेवरात हड़पकर घर से निकाल दिया गया है। नीलम की तहरीर पर पुलिस ने पति पंकज, ससुर शिव प्रसाद, सास चंपा, पति के भाई शिवकुमार, उसकी पत्नी, ननद लीला व ममता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!