प्रेम प्रसंग के बाद लड़की को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, मामला दर्ज

युवती को उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक पर मंगलवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवक व युवती की बातचीत का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिससे दोनों के बीच पूर्व में प्रेम प्रसंग की बात भी सामने आ रही है।

थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने मंगलवार को पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव का ही रहने वाला अंगद निषाद मेरी बेटी के फोन पर काल करके अश्लील वीडियो वायरल करने और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिस पर किशनपुर पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध गाली गलौज व जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

वहीं मामले का एक आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें युवक और युवती द्वारा एक दूसरे को अश्लील गालियों व पूर्व में प्रेम प्रसंग की बातों का जिक्र सहित एक दूसरे पर गंभीर आरोप व पैसे के लेनदेन की बात हो रही है। जिससे स्पष्ट हो रहा है कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। जिसका वीडियो वायरल करने की धमकी भी युवक द्वारा दी जा रही है। जिसके बाद युवती ने अपने पिता से पूरी बात बताई और पिता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। थानाध्यक्ष पंधारी सरोज ने बताया युवक द्वारा युवती को गाली गलौज कर धमकाने का मामला सामने आया है। जिस पर तहरीर के अनुसार मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


error: Content is protected !!