प्रेमी ने प्रेमिका को जहर देकर मार डाला और बोरी में डाल कर नदी में बहा दिया, 11 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादीशुदा प्रेमिका ने मिलने से मना किया तो प्रेमी को नागवार लगा। वह अपनी गृहस्थी में व्यस्त रहना चाहती थी, लेकिन प्रेमी की जिद के आगे वह बेबश हो गई। उसके बुलाने पर घर के पिछे मिलने पहुंची तो प्रेमी ने उसे जहर पिलाकर 22 अगस्त 2020 को मार कर रोहिन नदी में फेंक दिया। कॉल डिटेल से पुलिस जांच को आगे बढ़ाया तो पुलिस की गिरफ्त में प्रेमी आ गया। उसने पूरी कहानी बयां की। उसे जेल भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, 22 अगस्त 2020 को पनियरा थाना क्षेत्र के रोहिन नदी के भौराबारी पुल के नीचे एक युवती का शव बोरे में मिला था।

उसकी शिनाख्त होने के बाद मृतका के पिता ने पनियरा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया। पुलिस को जांच करते- करते 11 माह का वक्त लग गया।

इसी बीच युवती का मोबाइल पुलिस के हाथ लगा। उसमें मिले नंबर के आधार पर सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के युवक का नंबर मिला। पुलिस ने उस पर नजर रखना शुरू कर दिया। इसके बाद अन्य तथ्यों पर जांच की जाने लगी। पुलिस को युवक एवं युवती के प्रेम कहानी के बारे में जानकारी हुई तो युवक की तलाश तेज हो गई।

कोल्ड ड्रिंक में कीटनाशक मिलाकर पिलाया था 6 जून को उसको पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसके गांव से गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ शुरू हुई तो उसे पूरी प्रेम कहानी बयां की। आरोपी प्रेमी ने बताया कि शादी होने के बाद वह मिलना नहीं चाहती थी। अनुरोध करने के बाद भी मिलने नहीं आती थी। इसके बाद फोन कर उसे बातों में उलझा कर आखिरी बार मिलने की बात कही तो वह तैयार हो गई। जब वह 22 अगस्त को घर के पिछे मिलने पहुंची तो बातचीत में फंसा कर उसे कीटनाशक पिलाकर मार डाला। उसके पास से एक मोटरसाइकिल, एक फोन, जहर की खाली डिब्बी बरामद हुई है।

क्षेत्राधिकारी अजय सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी शैलेष चौरसियां निवासी दुबौली टोला छोटकी थाना कोतवाली सदर को गिरफ्तार संबंधित धारा में केस दर्ज कर न्यायालय चालान कर दिया गया। जहां से उसे जेल भेजा गया।

गिरफ्तार आरोपी प्रेमी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि साथ में कोल्ड ड्रिंक लेकर लगाया था। दोनों ने एक साथ कोल्ड ड्रिंक पिए। प्रेमिका ने स्वाद कड़वा होने की बात कही तो जबरन उसे पिला दिया। इसके बाद फिर अलग से रखी किटनाशक की शीशी खोलकर उसके मुंह में डाला दिया। थो़ड़ी देर में तड़प कर उसने दम तोड़ दिया। बाइक पर रखे बोरे में उसे भर कर पुल के निचे फेक कर घर चला गया।


error: Content is protected !!