पालमपुर में कजाकिस्तान की डांसर के साथ नेता और अफसरों ने लगाए ठुमके

पालमपुर के पास एक होटल में नए साल की पार्टी में विदेशी डांसर के डांस के बीच एक नेता और एक विभाग के कुछ अफसरों की मौजूदगी ने सियासी हलचल मचा दी है। सूत्रों के अनुसार कोरोना के बीच आयोजित पार्टी में नाच, गाना और शराब सब कुछ परोसा गया। पार्टी में डांस के लिए कजाकिस्तान की एक विदेशी डांसर को बुलाया गया था। पार्टी में एक बड़े नेता और एक विभाग के कुछ अफसर भी शामिल हुए। पार्टी में नेता और कुछ अफसरों की मौजूदगी की भनक जैसे ही कुछ दिन बाद सियासी गलियारों में लगी तो अब अंदरखाते राजनीतिक भूचाल मच गया है।

जब नेता से पूछा तो पहले तो मुकर गए कि उन्होंने विदेशी डांसर की पार्टी में भाग लिया। लेकिन, कुछ तथ्य देने के बाद नेता ने माना कि वह 31 दिसंबर को होटल में तो गए थे लेकिन पार्टी के बारे उनको कोई जानकारी नहीं है। वह होटल में अपने परिवार के साथ गए थे। वहीं, पार्टी के आयोजनकर्ता होटल के मालिक से भी जब पूछा गया तो उन्होंने भी पहले आयोजन को लेकर अनभिज्ञता जाहिर की। लेकिन, कुछ तथ्य देने के बाद उन्होंने माना कि नए साल पर होटल में पार्टी हुई थी।

उन्होंने कहा कि होटल में कमरे बुक करवाने वाले पर्यटकों के लिए ड्रिंक और डांस वाली पार्टी का आयोजन किया था। कहा कि होटल में जो नेता आए थे, वह उनके प्रिय मित्र हैं। पार्टी में जो अफसर आए थे, वे भी उनके पुराने मित्र हैं। पार्टी में सिर्फ 50 लोग थे। ऐसी पार्टियां होती रहती हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में कजाकिस्तान की महिला डांसर ने कथक नृत्य पेश किया था। उधर, नए साल पर शराब और विदेशी डांस वाली पार्टी में जनता के नुमाइंदे नेता और सरकार के चेहरे माने जाने वाले अफसरों की मौजूदगी को लेकर अंदरखाते विरोधियों ने मोर्चा खोल दिया है। अब इसे लेकर सियासत गरमाएगी।

Please Share this news:
error: Content is protected !!