महिला को नशीला पदार्थ पिला कर किया बलात्कार, अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर करवाया तलाक


RIGHT NEWS INDIA


बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी 30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप उसके गांव के ही एक युवक पर लगा है। आरोपित ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए और महिला का तलाक भी करा दिया। अब आरोपित ने शादी से इंकार कर दिया। उसे जातिसूचक शब्द भी कहे। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी। मामले में आरोपित व उसके परिवार के लोगों पर केस दर्ज किया गया।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, महिला की वर्ष 2013 में शादी हुई थी। शादी से उसे एक बेटा भी है। उसका पति व ससुराल वालों के साथ विवाद हो गया था। जिस पर वह मायके में आकर रहने लगी। इस दौरान पड़ोस का ही युवक उससे बातें करने लगा।

वर्ष 2017 में आरोपित युवक ने उसे पारिवारिक मुद्दों पर बात करने के लिए बुलाया। वह उसे अपनी दुकान में लेकर गया। आरोप है कि वहां पर उसे कोल्डड्रिंक पीने के लिए दी। इसके बाद वह बेहोश हो गई। जिसका फायदा उठाकर आरोपित ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील तस्वीरें ली। बाद में इन्हें वायरल करने की धमकी देने लगा। जिस वजह से वह चुप रही।

आरोपित उसके बेटे को भी जान से मारने की धमकी देता था। बाद में आरोपित ने उससे कुछ कागजों पर डरा धमकाकर साइन कराए। बाद में पता लगा कि यह तलाक के कागजात थे। इस तरह से आरोपित युवक ने उसका पति से तलाक करा दिया।

इसके बाद महिला बिलासपुर में किराये पर कमरा लेकर बेटे सहित रहने लगे। आरोप है कि कुछ दिन पहले आरोपित व उसके परिवार के सदस्य कमरे पर आए और गाली गलौज की। महिला को जातिसूचक शब्द कहे। आरोपित युवक ने भी शादी से इंकार कर दिया।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


error: Content is protected !!