पत्नी ने पति को छोड़ प्रेमी से कर ली शादी, 13 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

Bihar News: कहते हैं प्यार और जंग में सब कुछ जायज है. प्यार में पड़े इंसान को सही-गलत, ऊंच-नीच और अच्छाई-बुराई में फर्क समझ नहीं आता. प्रेमी के अलावा उन्हें और कुछ नहीं सूझता. वो बस किसी भी तरह अपने प्रेमी को हासिल करना चाहते हैं. ऐसा ही मामला बिहार के मुंगेर जिले में सामने आया है, जहां शादी के पांच सालों बाद महिला ने अपने पति को छोड़कर प्रेमी संग मंदिर में शादी रचा ली.

परिजनों को मंजूर नहीं था रिश्ता

रेलवे में कार्यरत अपने पति को तलाक देकर महिला मुंगेर जिला के संग्रामपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित मौनी बाबा मंदिर में मंगलवार को प्रेमी संग शादी के बंधन में बंध गई. मिली जानकारी के अनुसार संग्रामपुर प्रखंड के बलिया गांव निवासी दिलीप कुमार की बेटी नीलू भारती ने अपने पति को तलाक देकर झिकुली पंचायत के चंदनिया गांव निवासी सुनील कुमार सिंह के बेटे सौरभ कुमार सिंह से शादी की है.

बताया जाता है कि सौरभ और नीलू दोनों अलग-अलग जाति के हैं. दोनों के बीच साल 2008 से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था. सामाजिक दबाव की वजह से नीलू के पिता ने मुंगेर जिला के जमालपुर निवासी युवक से हिन्दु रीति रिवाज के अनुसार धूमधाम से उसकी शादी करवा दी थी. लेकिन नीलू को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. शादी के बाद भी वो अपने मायके में ही रहती थी.

किसी ने नहीं किया हस्तक्षेप

दिन पर दिन सौरभ के लिए उसका प्यार बढ़ता गया, नतीजतन शादी के पांच सालों बाद पति को तलाक देकर उसने प्रेमी से शादी कर ली. शादी के दौरान दोनों परिवारों में से किसी ने भी हस्तक्षेप नहीं किया. प्रेमी युगल ने मंदिर में शादी की और फिर अपने घर चले गए.

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,137 other subscribers

error: Content is protected !!