पत्नी ने की पति की हत्या, प्राइवेट पार्ट काटा और खुद फांसी लगा कर की आत्महत्या

धार जिले से हत्या और आत्महत्या का एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पहले एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी और बाद में खुद आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

यह पूरा मामला
मामला धार जिले के बाग थाना क्षेत्र का है. घटना को लेकर धार एसपी ने बताया कि बाग क्षेत्र की की ब्लॉक कॉलोनी के शासकीय क्वार्टर में रहने वाले शिक्षक हरेसिंह जो कि घुडदलया गांव के प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ थे. पुलिस ने बताया कि सुबह घटना की खबर मिली, पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कमरे के अंदर शिक्षक की लाश खून से लथपथ पड़ी थी. जबकि उनकी पत्नी राधा फांसी के फंदे पर लटकी थी.

पारिवारिक कलह बताई जा रही घटना की वजह
पुलिस ने बताया कि मृतक दंपत्ति की दो बेटे और दो बेटियां हैं. उनकी बेटियों ने बताया कि कल रात आठ बजे उनकी बेटी चेतना ने खाना बनाकर परोसने की तैयारी कर रही थी. जब उसने पापा मम्मी के कमरें का दरवाजा बन्द देखा तो उसने दरबाजा खटखटाया बेटियों द्वारा दरवाजा खटखटाने पर भी नहीं खोला तब उनका मामा का लड़का आया और उसने दरवाजा तोड़ा. तो अंदर का नजारा देखकर सब हैरान रह गए. क्योंकि कमरें में दोनों की लाश पड़ी थी. मृतक दंपत्ति की बेटी के ने बताया कि मम्मी-पापा में कई दिनों से किसी कारण से कलह चल रही थी. लेकिन उन्होंने इस बारे में कभी बताया नहीं.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है पुलिस ने बताया कि पहली नजर में मामला हत्या का कारण पति के अन्य महिला से अवैध संबध के चलते बढ़ती पारिवारिक कलह बताई जा रही है. पुलिस और एफएसएल टीम फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

error: Content is protected !!