शादी में पूड़ी बेलने आई महिला के साथ आगरा में गैंग रेप, एक गिरफ्तार बाकी फरार

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ताजनगरी के नाम से मशहूर आगरा (Agra) में शादी समारोह में पूड़ी बेलने आई एक महिला के साथ चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया जिसके बाद पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। महिला के पति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

शिकायत के मुताबिक एत्माद्दौला थाना क्षेत्र की एक महिला थाना बरहन चौकी आंवलखेड़ा में एक मैरिज होम में रविवार रात हलवाई के साथ गयी थी।

हलवाई ने दिया धोखा: पीड़िता

पीड़िता का आरोप है कि हलवाई और उसका एक साथी उसे शादी पंडाल से दूर ले गये जहां पहले से उनके तीन साथी मौजूद थे। उसका कहना है कि उन सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वे उसे आंवलखेड़ा चौराहे के पास छोड़कर फरार हो गये।

पीड़ित महिला के अनुसार वह किसी तरह पास में ही स्थित पुलिस चौकी पहुंची लेकिन वहां कोई पुलिसकर्मी नहीं मिला। बाद में ग्रामीणों की मदद से कंट्रोल रूम पर सूचना दी. इसके बाद पुलिस पहुंच गयी। पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस ने शादी पंडाल में हलवाई की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

जल्द गिरफ्तार होंगे सभी आरोपी: पुलिस

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण पश्चिम) सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि महिला ने दो लोगों के नाम बताये हैं जिन से एक को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं थाना बरहन इंसपेक्टर बहादुर सिंह ने कहा कि महिला द्वारा बताये गये आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश जारी हैं जल्द ही सभी को पकड़ लिया जायेगा।

error: Content is protected !!