रोडवेज बस से उतरते समय टायर के नीचे आने से महिला की मौत

रोड़वेज बस के अगले दरवाजे से उतर रही महिला पर बस का पिछला टायर चढ़ गया, जिससे महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला रायपुररानी से पति के साथ अम्बाला सिटी में इलाज कराने आई थी। 38 वर्षीय निर्मला देवी बलदेव नगर में रोडवेज बस से उतरते समय टायर के नीचे आ गई। गंभीर हालत में महिला को सिटी सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक महिला के पति टोनी कुमार का आरोप है कि निर्मला बस से अभी पूरी तरह से उतरी भी नहीं थी कि ड्राइवर ने कंडक्टर के बिना सीटी दिए ही बस चला दी। शव को सिटी सिविल अस्पताल में रखवाया गया। देर शाम तक पुलिस पोस्टमोर्टम की कार्रवाई में जुटी थी।

मृतक महिला का एक 11 साल का बेटा है। बलदेव नगर पुलिस चौकी के जांच अधिकारी एएसआई लाल चंद ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है। आपको बता दें कि बलदेव नगर में चंडीगढ़ और नारायणगढ़ की तरफ से काफी संख्या में वाहन आते हैं। दूसरी तरफ अम्बाला कैंट और अम्बाला शहर की तरफ से भी चंडीगढ़ व नारायणगढ़ की तरफ वाहन निकलते हैं। दोनों तरफ न तो आने की तरफ कोई बस स्टैंड बनाया गया है और न ही जाने की तरफ। जिससे बलदेव नगर पुल के नीचे बस को पकड़ने के लिए सवारियों की भीड़ जमा रहती है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!