Naked Video के नाम पर महिला से ठगे 2.25 लाख, और पैसे नही देने पर रिश्तेदारों को भेजा वीडियो

कानपुर। एक सिरफिरे ने बर्रा विश्वबैंक की रेलवे की महिला टिकट कांट्रैक्टर से अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल कर 2.25 लाख रुपये वसूले। अधिक रुपये नहीं दे पाने पर आरोपित ने वीडियो रिश्तेदारों को भेज दिया। पीड़िता ने थाने में एफआईआर कराई है।

बर्रा विश्वबैंक निवासी महिला का आरोप है कि 14 अप्रैल को उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आई। फोनकर्ता ने कहा कि उनका अश्लील वीडियो है। उन्होंने पहले उसे नजरअंदाज किया पर जब वीडियो के बारे में पूरी जानकारी दी तो वह हड़बड़ा गईं। वो वीडियो सिर्फ उनके मोबाइल पर ही था। फोनकर्ता ने वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करते हुए पांच लाख मांगे। बदनामी के डर से उन्होंने 18 अप्रैल को 1.5 लाख फिर 26 अप्रैल को 75 हजार दे दिए पर फोनकर्ता ने फिर व्हाट्सएप कॉल कर और रुपये मांगे। असमर्थता जताने पर उसके साथ गलत काम करने को कहा। विरोध करने पर उसने परिवार, रिश्तेदार और परिचितों को वीडियो वायरल कर दिया। जानकारी कन्नौज के रिश्तेदार से हुई। इसके बाद पड़िता ने बर्रा डीसीपी क्राइम से गुहार लगाई।

आरोपित न पकड़ा गया तो आत्महत्या आखिरी रास्ता

पीड़िता ने रोते हुए बताया कि आरोपित ने उसे इतना टॉर्चर किया है कि मानसिक प्रताड़ित होने के साथ सामाजिक छवि भी धूमिल हो गई है। अगर अब वो नहीं पकड़ा जाता है तो आत्महत्या ही आखिरी रास्ता बचा है।

error: Content is protected !!