वाराणसी में रास्ते के विवाद के चलते महिला की डंडो से पीट पीट कर हत्या, चार अन्य घायल


वाराणसी में मंडुवाडीह थाना क्षेत्र में रास्ते के पुराने विवाद में दो पट्टीदार आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक पक्ष ने लाठी-डंडे से पीटकर एक महिला की हत्या कर दी। वहीं महिला के पति समेत चार सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची मंडुवाडीह थाने की पुलिस ने घायलों को बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराते हुए महिला के शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुटी हुई है। घटनास्थल पर डीसीपी काशी अमित कुमार, एसीपी एसीपी चक्रपाणि त्रिपाठी फोर्स के साथ मौजूद हैं।

बीएचयू स्थित माइक्रोबायलॉजी में लैब टेक्नीशियन दिनेश कुमार(32) का पड़ोसी दीपक प्रजापति, राजेंद्र, रवि से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। पिछले एक हफ्ते से चला आ रहा विवाद इतना बढ़ गया कि मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। जमकर दोनों तरफ से ईंट पत्थर चलने लगे।

आरोप है कि दीपक प्रजापति, राजेंद्र, रवि सहित अज्ञात ने लाठी-डंडे से दिनेश को मारना-पीटना शुरू कर दिया। अकेले पाकर दिनेश को बुरी तरह पीटने के दौरान पत्नी प्रियंका प्रजापति सामने आ गई। इस दौरान हमलावरों ने प्रियंका पर ताबड़तोड़ कई लाठी बरसा दी। सिर में गंभीर चोट लगने से पत्नी प्रियंका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दिनेश, उसकी बहन माया प्रजापति, चिंटू, कल्लू राम घायल हो गए। पुलिस हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है। डीसीपी काशी जोन ने बताया कि घटना की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!