जानकार ने फर्जी आईडी बना कर की महिला से अश्लीलता, पुलिस ने दर्ज किया आईटी एक्ट में मामला

नई दिल्ली। इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर परिचिति द्वारा ही महिला से अश्लीलता करने का मामला सामने आया है। खोजबीन कर आरोपी को ट्रेस करने के बाद महिला ने कविनगर थाने में तहरीर दी।पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

कविनगर क्षेत्र में रहने वाली महिला का कहना है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर आईडी बनाई हुई है। उनके इंस्टाग्राम पर एक अश्लील वीडियो और चैट का स्क्रीनशॉट आया, जो कि बेहद आपत्तिजनक था। इसके बाद उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया, लेकिन स्क्रीनशॉट और वीडियो उनके मोबाइल में सुरक्षित है। पीडि़ता का कहना है कि उनके बच्चे छोटे हैं और उनके मोबाइल से ही ऑनलाइन क्लास लेते हैं। अश्लील वीडियो व स्क्रीनशॉट को वह भी देख सकते थे।

महिला का कहना है कि उन्होंने वीडियो के बैकग्राउंड को देखते हुए खोजबीन की तो वह वीडियो राजनगर निवासी हर्षित की निकली, जो कि पहले से उनका जानकार है। आरोप है कि हर्षित ने इंस्टाग्राम पर फ र्जी आईडी बनाकर वीडियो पर चैट का स्क्रीनशॉट उनके इंस्टाग्राम पर भेजा है। सीओ कविनगर अंशु जैन ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी गई है। आईपी एड्रेस व इंस्टाग्राम की रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

error: Content is protected !!