Treading News

जाने कौन है सलमान खान तक को मारने की धमकी देने वाला लॉरेंस बिश्नोई, देखें पूरी गैंग का वीडियो

Who is Gangster Lauren Bishnoi: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार शाम को गोली मारकर हत्या कर गई. मर्डर की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने ली है. पंजाब पुलिस के डीजीपी वीके भवरा ने भी मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का नाम लिया है और कहा है कि सिंगर की हत्या गिरोहों के बीच आपसी दुश्मनी का परिणाम लग रही है.

कुख्यात बदमाश है लॉरेंस बिश्नोई

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की हत्या के पीछे जिस लॉरेंस बिश्नोई (Lauren Bishnoi) का नाम आ रहा है, वह एक कुख्यात बदमाश है. इसके गैंग के मेंबर पंजाब के अलावा दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और हिमाचल प्रदेश जैसे राज्यों में हैं.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का वीडियो

इस बीच Zee News के हाथ लॉरेंस बिश्नोई (Lauren Bishnoi) का एक वीडियो हाथ लगा है, जिसमें गैंग के कई मेंबर एक साथ नजर आ रहे हैं. ये Exclusive विजुअल साल 2021 का है, जब दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के अलग-अलग राज्यों के गैंगस्टर्स को मकोका के केस में रिमांड पर लिया था. ये सभी गैंगस्टर हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान पुलिस के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द हैं, क्योंकि ये जेल में रहते हुए भी अपना नेटवर्क सभी राज्यों में चला रहे हैं.

ब्लैक टी-शर्ट में दिख रहा है लॉरेंस बिश्नोई

वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई (Lauren Bishnoi) के अलावा कई अन्य गैंगस्टर्स हैं. लॉरेंस बिश्नोई ब्लैक टी-शर्ट, ग्रीन शूज और छोटे बाल में बीच में दिख रहा है. एडिडास का टी-शर्ट और सफेद जूते में संपत नेहरा नजर आ रहा है. इस वीडियो में पंजाब का सबसे अमीर डॉन माने जाना वाला जग्गू भगवानपुरिया भी है, जिसके पंजाब के कई बड़े नेताओं से रिश्तों की बात सामने आती रही है. इसके अलावा हरियाणा का गैंगस्टर काली राजपूत और राजू बसोदी भी हैं.

सलमान खान को दे चुका है धमकी

लॉरेंस बिश्नोई (Lauren Bishnoi) फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है, लेकिन इसके बावजूद वह अपनी गैंग को ऑपरेट करता है. साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने जेल में बंद रहने के दौरान बालीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी दी थी.

बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर ने की थी सलमान के घर की रेकी

लॉरेंस बिश्नोई (Lauren Bishnoi) गैंग के गैंगस्टर संपत नेहरा ने सलमान खान (Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी की थी, लेकिन वारदात को अंजाम देने से पहले ही हरियाणा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.