मुझे मेरी कार में अगवा किया, हनी ट्रैप में फंसाया; रेप आरोपों पर बोले निर्माता भावसागर

रेप के आरोप में फंसे निर्माता आशीष भावसार ने बयान जारी कर इसे झूठा करार दिया है आरोप लगानेवाली लड़की और उसके साथियों द्वारा कार में ही उनका अपहरण किया गयाः भावसार

निर्माता आशीष भावसार ने 21-वर्षीय मॉडल के रेप के आरोपों को नकारते हुए कहा है कि जबरन वसूली और अपहरण को लेकर उनके द्वारा की गई एफआईआर के बाद उनके खिलाफ एफआईआर हुई।

निर्माता भावसार ने मामले को लेकर एक बयान जारी किया। उन्होंने कहा, मैं अपने खिलाफ लगाए गए बलात्कार के झूठे आरोपों को नकारता हूं। मेरे उपर लगाए गए आरोप और एफआईआर बिल्कुल झूठी है और ये फिरौती, अपहरण की धमकी पर की गई मेरी पिछली एफआईआर के विरोध में किया गया है। निर्माता ने आगे कहा कि ये एफआईआर मैंने आरोप लगाने वाली लड़की और उसके तीन साथियों के खिलाफ की थी।

बयान में भावसार ने आरोप लगाने वाली लड़की के बारे में बोलते हुए कहा कि इन लोगों ने मुझे हनी ट्रैप में फंसाया और उसके बाद मेरे उपर रेप का आरोप लगाने को लेकर अपराधियों के जरिए मुझे धमकाने लगे।

निर्माता के मुताबिक आरोप लगाने वाली लड़की और उसके साथियों द्वारा उनकी कार में ही उनका अपहरण किया गया और पैसे छीन लिए गए। उन्होंने कहा कि यह कुछ नहीं बल्कि रेप की धारा 376 का गलत इस्तेमाल है। भावसार ने कहा कि मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

बता दें, आशीष भावसार को फिल्म में काम देने की आड़ में 21 वर्षीय अभिनेत्री से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक महिला की शिकायत पर इस साल मार्च में आरोपी आशीष भावसार के खिलाफ गोरेगांव थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि फिल्म में काम देने का वादा कर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।पुलिस ने यह भी बताया कि मॉडल की शिकायत के आधार पर भावसार के खिलाफ मार्च में केस दर्ज किया गया था और अग्रिम ज़मानत रद्द होने के बाद अब उसे गिरफ्तार किया गया।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!